Saturday 7 November 2009

पर वो पल कितने प्यारे औ कितने अच्छे थे/

विस्तृत आकाश विदित है ;

मन का भावः विदित है ;

अहसास कहाँ कब सीमा जाने ,

दिल का विश्वास विदित है /

झिल-मिल तारों से ,आस करे क्या ?

सागर की लहरों से , प्यास करे क्या ?

रातों के ख्वाबों का मंतव्य समझ लेते ;

जागी आखों के सपने ,करे क्या ?

तू गैर नही है ;

तुझको मुझसे बैर नही है ;

मेरी तन्हाई से क्या रिश्ता तेरा ?

मेरी आगोस में होने का अब दौर नही है /

तेरे वादे क्या सच्चे थे ;

तेरे अहसास सभी कच्चे थे ;

बदन से मिलते बदन की यादें ;

क्या ले के बैठें अब उसको ;

पर वो पल कितने प्यारे औ कितने अच्छे थे/

नई दुनिया तुने बसाई है ;

मेरी यादों की अर्थी सजाई है ;

मेरे होने का अहसास ना हो ;

तुने अपने दिल की कब्र बनाई है /

No comments:

Post a Comment

Share Your Views on this..

उज़्बेकी कोक समसा / समोसा

 यह है कोक समसा/ समोसा। इसमें हरी सब्जी भरी होती है और इसे तंदूर में सेकते हैं। मसाला और मिर्च बिलकुल नहीं होता, इसलिए मैंने शेंगदाने और मिर...